Search this blog

Saturday, November 29, 2014

Chintu - Papa Main Kaise Paida Hua

Label: Gande Jokes



Chintu Ask An Interesting Question To His Papa
Chintu - पापा मैं कैसे पैदा हुआ ?
Papa - बेटा मैं और तेरी मम्मी पहली बार Yahoo Chat Room में मिले थे, फिर हमने एक Cyber Cafe में पहली मुलाकात की, तुम्हारी मम्मी के
Software देखकर मेरे Hardware को प्यार हो गया, फिर हम एक कमरे में घुस गए क्योंकि हमारा CPU गर्म हो गया था, तुम्हारी मम्मी मेरे Pen Drive से Download करवाने को राज़ी हो गई। लेकिन जैसे ही मैं Upload करने लगा, मुझे अहसास हुआ कि हम लोगों ने न तो Anti Virus का इस्तेमाल किया है और न ही Firewall का, लेकिन  अब तो इतनी देर हो चुकी थी, Delete या Escape Button का इस्तेमाल करना भी मुमकिन नहीं था, आठ हफ़्तों बाद तुम्हारी मम्मी ने मुझे Internet पर Chat करके बताया कि उसका Operating System किसी Self Extracting File के चलते Unauthorized Program Activity दिखा रहा है, जिससे उसका System Slow हो गया, वह Self Extracting File तुम्हारी मम्मी के BIOS में Load थी, नौ महीने बाद एक Pop Up दिखाई दिया, जिसमें लिखा था, You Have Got A Mail ( Male )